पप्पू यादव ने मारी पलटी, जिस बीमा को हराया अब उसके लिए मांग रहे वोट, माफी भी मांगी 

 

बिहार की सियासत में अपनी बात से पलटी मार जाना जैसे के परंपरा सी बन गई है। रुपौली में होने वाले उपचुनाव में भी यह देखने को मिल रहा है। लोकसभा चुनाव में बीमा भारती को हराने वाले पप्पू यादव अब उनके लिए ही वोट की अपील कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले तक पप्पू यादव ने यह भी कहा था कि 7 जन्म में  भी वह बीमा का साथ नहीं देंगे। लेकिन अब वह माफी भी मांग रहे हैं।

बता दें  कि आगामी 10 जुलाई को रुपौली विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव होने वाला है। इससे पहले पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव ने खुलकर राजद प्रत्याशी बीमा भारती का समर्थन कर दिया है। सांसद पप्पू यादव ने अर्जुन भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर बीमा भारती के समर्थन का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि किसी कारण के चलते मेरी प्रत्याशी से भूल हुई हो, तो इसके लिए मैं हाथ जोड़कर क्षमा मांगता हूं। आप सभी से रूपौली की बेटी बीमा भारती के पक्ष में वोटिंग के लिए आग्रह करता हूं। पप्पू यादव ने कहा कि जो लोग कांग्रेस, सोनिया गांधी, राहुल या फिर प्रियंका गांधी की विचारधारा को मानते हैं वे हर परिस्थिति में इसके प्रत्याशी के साथ हैं, फिर चाहे सामने कोई भी हो। वैसे लोग जो कभी कभी निर्दलीय तो कभी NDA के साथ रहे। वे न कभी मेरे विचारधारा से हैं और न आगे कभी होंगे।

पप्पू यादव ने खुलकर कहा कि जो लोग इस चुनाव में NDA के साथ हैं या फिर निर्दलीय के साथ होंगे। वो किसी भी कीमत पर पप्पू यादव के साथ नहीं हो सकते। क्योंकि हमारी आइडियोलॉजी और विचारधारा कांग्रेस की है। हमारे लोग कांग्रेस के विचारधारा के साथ रुपौली में पूरी मजबूती के खड़े हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि रुपौली कि जनता मेरे लिए हमारे प्रत्याशी की सारी गलती माफ करेगी।

उन्होंने आगे कहा कि जनता से मैं खुद उनकी ओर हाथ जोड़कर क्षमा मांगता हूं। अगर किसी तरह की कोई गलती हुई हो महागठबंधन के कैंडिडेट से तो माफ कर दीजिएगा। आगे उन्होंने कहा वो कुछ करे न करे, जैसे ही चुनाव खत्म होगा, मैं सूद ब्याज के साथ खड़े रहकर रूपौली से विकास की शुरुआत करूंगा। ये खुद आपसे आपके सांसद पप्पू यादव का वादा है। मैं एक बार फिर रुपौली की जनता से हाथ जोड़कर क्षमा मांगता हूं, अगर कभी भूल से हमारे प्रत्याशी से गलतियां हुई होगी तो उसे क्षमा करिएगा। आप मेरे लिए एक बार रूपौली की बेटी के साथ खड़ा रहिएगा।