BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले पशुपति पारस, साथ में भतीजे प्रिंस राज भी मौजूद

 

 पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने अपने भतीजे प्रिंस राज के साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली मुलाकात की है. जेपी नड्डा ने मंगलवार (02 अप्रैल) की सुबह मुलाकात की तस्वीर शेयर की है. सियासी गलियारे में चर्चा शुरू हो गई है कि इस मुलाकात के दौरान क्या कुछ बातें हुई हैं.

जेपी नड्डा ने तस्वीर शेयर करते हुए एक्स पर लिखा है, "एनडीए में हमारे सहयोगी एवं रालोजपा के प्रमुख पशुपति पारस जी से नई दिल्ली में आवास पर मुलाकात की. एनडीए सदस्य के नाते पशुपति जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में लगातार अच्छे कार्य किए. आने वाले चुनाव में भी हमारा गठबंधन मजबूती से बना रहेगा और उनकी पार्टी बिहार में एनडीए के सभी 40 उम्मीदवारों का पूर्ण समर्थन करेगी. साथ ही उनकी जीत सुनिश्चित करने में हरसंभव सहयोग देगी."

पशुपति कुमार पारस ने ऐलान किया कि वे और उनकी पार्टी एनडीए में हैं और पूरी मजबूती के साथ नरेंद्र मोदी के चार सौ पार के लक्ष्य को हासिल करने में एनडीए उम्मीदवारों को मदद करेंगे। मंगलवार को पारस अपने सांसद भतीजे प्रिंस राज के साथ जेपी नड्डा से मिलने पहुंचे और नड्डा से मुलाकात कर ताजा सियासी हालात पर बातचीत की। जेपी नड्डा ने मुलाकात की तस्वीरें एक्स पर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है।

जेपी नड्डा से मिलने से पहले पशुपति कुमार पारस ने 30 मार्च को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी. पशुपति पारस ने उस वक्त कहा था कि उनकी पार्टी एनडीए का अभिन्न अंग है. एक्स पर लिखा था, "माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी हमारे भी नेता हैं और उनका निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि है एवं उनके नेतृत्व में एनडीए पूरे देश में 400+ सीट जीतकर तीसरी बार रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से #NDA की सरकार बनेगी."

बता दें कि जब लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए में सीट शेयरिंग हुई और पशुपति पारस को जब कोई सीट नहीं मिली तो उनकी नाराजगी खुलकर सामने आई थी. उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा तक दे दिया. ऐसी खबर भी आई थी कि वह सीटों को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के भी संपर्क में थे लेकिन वह जो सीट चाहते थे महागठबंधन में नहीं मिली. इसके बाद अब उन्होंने नाराजगी दूर करते हुए एनडीए के दलों को चुनाव में सहयोग करने का निर्णय ले लिया है.