पाटलिपुत्र प्रत्याशी रामकृपाल यादव ने डाला वोट, बोले- जनता मेरे साथ है, अपना प्यार और समर्थन दे रही 

 

लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में मतदान की प्रक्रिया जारी है. पटना साहिब संसदीय सीट पर पटना जंक्शन स्थित जमाल रोड पर बने मतदान केंद्र में पाटलिपुत्र के वर्तमान सांसद और सांसद प्रत्याशी रामकृपाल यादव ने मतदान किया. इस दौरान उन्होंने बीट द हीट के सेल्फी प्वाइंट के पास जाकर फोटो खिंचवाया.


इससे पहले वह मतदान करने निकले तो घर से निकलकर पहले गौशाला गए और गौ माता की पूजा की. फिर देवी मंदिर में आकर माता रानी के दर्शन कर मतदान केंद्र के लिए प्रस्थान किए. इस दौरान रामकृपाल यादव ने कहा कि जनता उनके साथ है और उनके सीट पर कोई मुकाबला नहीं है.

इंडिया गठबंधन की जो प्रत्याशी हैं वह क्षेत्र में कभी जाती नहीं है. क्षेत्र में पांच गांव का नाम नहीं जानती, पांच लोगों से नहीं मिलती हैं, पांच कार्य उन्होंने नहीं किए हैं. ऐसे में जनता मेरे साथ है और अपना प्यार और समर्थन दे रही है. कोई भी क्षेत्र की जनता आसानी से मुझसे मिल लेती है. क्षेत्र में हमने काफी काम भी किया है जिसका पारिश्रमिक मुझे मिलेगा इसका विश्वास है


रामकृपाल यादव ने कहा कि लालू यादव अस्वस्थ हैं, लेकिन उन्हें सिर्फ अपने परिवार की ही चिंता है. उन्हें ना तो अपने पार्टी के किसी कार्यकर्ता की चिंता है ना गठबंधन के सहयोगियों की चिंता है. मेरे खिलाफ पूरे लालू परिवार ने प्रचार किया. परिवार का कोई ऐसा सदस्य नहीं है जो मेरे खिलाफ प्रचार ना किया हो. लालू यादव अपने परिवार के अलावा किसी अन्य उम्मीदवार के प्रचार में नहीं गए. ना ही गठबंधन के किसी उम्मीदवार के लिए प्रचार किया. जनता सब देख रही है.

रामकृपाल यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन को 50 सीटें भी आ जाए तो बहुत है. इंडिया गठबंधन को इस बात का एहसास हो चुका है कि वह हार रही है इसलिए एग्जिट पोल की चर्चाओं में शामिल होने से दूरी बना रहे हैं. मैं मतदान के बाद अपने संसदीय क्षेत्र में निकलूंगा. मुझे पूरा विश्वास से कि हमारी जीत हो रही है क्योंकि हमने काफी काम किया है और लोगों का काफी प्यार और समर्थन मिल रहा है.