पटना में दिनदहाड़े 34 लाख की लूट, पेट्रोल पंप के मालिक को बदमाशों ने बनाया निशाना

 

इस वक्त बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां राजधानी में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार पटना के गर्दनीबाग में दिनदहाड़े गैस गोदाम के पास लूट की बड़ी घटना हुई है. जानकारी के अनुसार अपराधियों ने पेट्रोल पंप मालिक संजय सिंह से 34 लाख रुपये लूट लिए हैं.

पटना के गर्दनीबाग इलाके में 34 लाख की लूट हुई है। गैस गोदाम के पास पेट्रोल पंप के मालिक संजय सिंह से लूटपाट की गयी है। घटना की सूचना संजय सिंह ने पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरी घटना की जानकारी ली। लूट की इस बड़ी घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। इलाके में लगे सीसीटीवी को खंगालने में पुलिस जुट गई है। पीड़ित पेट्रोल पंप मालिक ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही आलाधिकारी मौके पर रवाना हो गए हैं. वहीं गर्दनीबाग इलाके में हुई घटना के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया है. दिनदहाड़े हुई लूट की घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. जानकारी के अनुसार हल्ला करने पर अपराधियों ने स्थानीय शख्स को गोली मार दी.

जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार करीब पांच अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. वहीं इस दौरान लूट का हल्ला होते ही बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी.