PM मोदी ने JDU सांसदों से की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई बातचीत 

 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज संसद भवन में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के सांसदों से मुलाकात की। इस दौरान जदयू सांसद ललन सिंह, लवली आनंद समेत अन्य सांद मौजूद रहे। इस दौरान बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  के नेतृत्व हो रहे विकास को लेकर विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा हुई। जनता दल यूनाइटेड के सांसदों ने प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने में अपनी पूरी निष्ठा से समर्पित रहने के संकल्प को दोहराया।

आपको बता दें आज लोकसभा और राज्यसभा का संयुक्त सत्र हुआ। जिसे राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने संबोधित किया। सत्र के समाप्त होने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने एनडीए के सहयोगी दल, जेडीयू के सांसदों से मुलाकात की है। साथ ही एक्स पर पोस्ट करके मुलाकात की जानकारी भी दी। 

पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व की तारीफ करते हुए लिखा कि जेडीयू के सांसदों के साथ बैठक बहुत अच्छी रही। हमारी पार्टियों का साथ मिलकर काम करने और बिहार में खराब शासन, भ्रष्टाचार और अपराधीकरण के खिलाफ संघर्ष करने का लंबा इतिहास रहा है। नीतीश कुमार जी के नेतृत्व ने बिहार को विकास के पथ पर अग्रसर किया है। हम सुशासन के लिए मिलकर काम करते रहेंगे।

बता दें कि लोकसभा चुनाव बीजेपी और जेडीयू ने साथ मिलकर लड़ा था। जेडीयू के 12 और बीजेपी के भी 12 सांसद जीतकर आए थे। एनडीए गठबंधन में नीतीश की पार्टी जेडीयू तीसरी सबसे बड़ी पार्टी है। दूसरे नंबर पर टीडीपी है। जिसके 16 सांसद है। केंद्रीय मंत्रिमंडल में जेडीयी के दो सांसद मंत्री बने हैं।