झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का अश्लील वीडियो वायरल, कहा- मुझे बदनाम करने के लिए ये किया गया 

 

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मंत्री किसी लड़की के साथ वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं. इस वीडियो में लड़की न्यूड दिखाई दे रही है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद  मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि ये एक फेक और एडिटेड वीडियो है. उन्होंने इस मामले में एफआईआर करवाई है. वैसे न्यूज़ हाट इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

मंत्री बन्ना गुप्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सोशल मीडिया में मेरी छवि को धूमिल करने और राजनीतिक विद्वेष भावना के साथ कुछ प्रमुख राजनीतिक विरोधियों ने एक सोची समझी साजिश के तहत,एक फेक और एडिट वीडियो को जानबूझ कर वायरल किया है वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि फोटो शॉप या अन्य किसी एडिटिंग एप्प के माध्यम से यह कुकृत्य किया गया. जिसके विरुद्ध मैंने FIR करवा दिया है, जल्द ही इस मामले में पुलिस जाँच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा, जिन लोगों ने इस फर्जी और एडिटेड वीडियो के माध्यम से मुझे फंसाने का कार्य किया है उन सभी के खिलाफ भी कानूनी कार्यवाई करूंगा,सत्यमेव जयते! 

वैसे बता दें जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें मंत्री बन्ना गुप्ता किसी महिला से अश्लील चैट करते दिख रहे हैं. वीडियो चैट में दिख रही महिला न्यूड है. वीडियो क्लीप को देखने पर इतना तो समझ आ रहा है कि इसे उसी महिला के मोबाइल से रिकार्ड किया गया है, जो न्यूड अवस्था में है. वायरल वीडियो चैट के दौरान स्क्रीन रिकार्डिंग का ऑप्शन यूज होता भी दिख रहा है.