तमिलनाडु मामले पर प्रशांत किशोर ने कहा- मेरे पास है सबूत, दो दिन में करूंगा पेश
 

 

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने तमिलनाडु में बिहारियों के साथ हुई मारपीट की घटना का एक वीडियो रिट्वीट किया है. उन्होंने तमिलनाडु में बिहारियों पर हो रहे हमले के मामले में तमिलनाडु रेलवे पुलिस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किए गए एक वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा- यह वीडियो तमिलनाडु रेलवे पुलिस ने 16 फरवरी को शेयर किया है. तमिलनाडु सरकार के डीजीपी को जीआरपी चेन्नई में रजिस्टर्ड इस एफआईआर के स्टेटस के बारे में भी बताना चाहिए.



प्रशांत किशोर ने तमिलनाडु मामले को लेकर तेजस्वी यादव का घेराव किया है. उन्होंने उपमुख्यमंत्री पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है. प्रशांत किशोर  ने कहा कि उनके झूठ का पर्दाफाश करने के लिए वो दो दिनों में वीडियो जारी करेंगे. उन्होंने कहा कि अन्य घटनाओं की दो-तीन वीडियो जारी कर के तमिलनाडु की घटना को फेक बताया जा रहा है और बिहार के उपमुख्यमंत्री विधानसभा में उस घटना को गलत बता रहे हैं. उनका कहना है कि इस मामले पर जिसको जो मन है बोल रहे हैं, अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की जा रही है.

प्रशांत किशोर ने कहा कि तमिलनाडु के कथित बिहारी मजदूरों के हमले की घटना में सच्चाई है कि जो बिहार के लोग वहां रोजगार के लिए गए हैं, उनके साथ मारपीट हुई है. उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के डीजीपी ने भी अपने बयान में सिर्फ दो वीडियो का खंडन किया है और इसके पहले पांच वीडियो भी आया है. उनका कहना है कि पिछले चार महीने से घटना हो रही है. केंद्र सरकार ने भी वीडियो जारी किया है, लेकिन बिहार के जो नेता हैं, इस घटना को गलत साबित करने में लगे हैं. कह रहे कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. मैं दो दिन में सही वीडियो जारी करूंगा.