पीएम मोदी के बिहार आगमन को लेकर तैयारी तेज, नवादा में 7 अप्रैल को भरेंगे हुंकार, विवेक ठाकुर ने लिया जायजा

 

नवादा: बिहार के नवादा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 अप्रैल को नवादा पहुंच रहे हैं। नवादा-नारदीगंज रोड स्थित कुंती नगर में पीएम मोदी भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। यह दूसरा अवसर है, जब प्रधानमंत्री नवादा पहुंच कर लोगों को संबोधित करेंगे। इसके पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रहे गिरिराज सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया था। पीएम के दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ गया है।

नवादा के धरती पर दूसरे बार मोदी का आगमन होने वाला है। और रामनवमी से पहले मोदी नवादा से हुंकार भरेंगे और अपने प्रत्याशी के लिए जीत का भी दावा करेंगे। 

मगध व जिला के तमाम अधिकारी आज मोदी के स्थल पर जाकर जायजा लिए हैं। जिस स्थल पर देश के पीएम नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम होगा उसे स्थल का जायजा अधिकारियों के द्वारा लिया जा रहा है। और लोगों से चुनावी रैली में शामिल होने की अपील की गई है।  7 अप्रैल को 11 बजे कुंती नगर के मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन होने जा रहा है।

बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. इसी सरगर्मी के बीच प्रधानमंत्री बिहार में एनडीए उम्मीदवार के लिए पहली चुनावी सभा करने अपने सहयोगी पार्टी लोजपा की सीट जमुई आ रहे हैं जिसे बिहार में एनडीए की एकजुटता को लेकर प्रधानमंत्री का बड़ा कदम माना जा रहा है. दरअसल , देश में अबकी बार चार सौ पार और बिहार में चालीस में चालीस सीट के दावे को अपनी पहनाने को लेकर बीजेपी पूरी तरह से आक्रामक है. इसे सही साबित करने के लिए पार्टी ने पूरी ताकत लगा रखी है. इस दावे को पूरा करने में सहयोगियों की भूमिका भी बेहद महत्वपूर्ण हो सकती है, जिसे देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली चुनावी सभा करने 4 अप्रैल को जमुई आ रहे हैं, जहां चिराग पासवान के पार्टी के उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं.