अमित शाह को राबड़ी देवी ने दिया जवाब, कहा- तेल में पानी मिलाने का काम बनिया का है, जो वो हैं 
 

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मिथिलांचल की धरती झंझारपुर के ललित कर्पूरी मैदान में आज जमकर गरजे. यहां उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू यादव पर निशाना भी साधा। उन्होंने नीतीश-लालू की जोड़ी को पानी और तेल का मिश्रण बताते हुए कहा कि तेल और पानी कभी एक नहीं हो सकते. अब इस बयान पर राबड़ी देवी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि तेल में पानी मिलाने का काम बनिया का है. बनिया और व्यापारी तो वो खुद हैं तेल पानी मिलाते होंगे.

दरअसल मिथिलांचल की धरती झंझारपुर में लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने नीतीश कुमार और लालू यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नीतीश-लालू की जोड़ी को पानी और तेल का मिश्रण बताते हुए कहा कि तेल और पानी कभी एक नहीं हो सकते. हां, तेल पानी को गंदा जरूर कर देता है. 

अब इसपर पलटवार करते हुए बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि तेल में पानी मिलाने का काम बनिया का है. बनिया और व्यापारी तो वो खुद हैं तेल पानी मिलाते होंगे इसलिए सबके बारे में सोचते है कि तेल-पानी वाली पार्टी है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि नरेंद्र मोदी को इंडिया कहने में शर्म आता है. भारत देश हमारा है इंडिया भी हमारा है. कही विदेश में जाइए तब वहां के लोग पूछते हैं कि इंडिया से आए हैं क्या? हमलोग कहते हैं कि हां इंडिया से आए है. लेकिन मोदी जी को इंडिया कहने में शर्म लगता है. वो खुद घमंडी है इसलिए दूसरों को घमंडिया बोलते हैं.