राहुल गांधी जी नासमझी के शिकार हो गए, रोहिणी आचार्य बोली, पापा सब समझते थे 

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मोदी सरनेम मामले में सजा मिलने के बाद शुक्रवार को उनकी संसदीय सदस्यता रद्द कर दी गई. इसको लेकर पटना से लेकर दिल्ली तक सियासत तेज है. वहीं राजद प्रमुख लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने इस मामले को राहुल गांधी की नासमझी का परिणाम करार दिया. 

रोहिणी आचार्य ने ट्वीट करते हुए कहा कि राहुल गांधी जी नासमझी के शिकार हो गए और जाने-अनजाने में ही ऐसी गलती कर बैठें जिसकी सजा आज देश के विपक्षी पार्टी के नेताओं को झूठे केस-मुकदमों की जाल में उलझ कर अपनी सदस्यता गंवानी पड़ रही है..

रोहिणी ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि भाजपा का चाल चरित्र पापा सब समझते थे. इसीलिए तो 2013 में इन्होंने इस अध्यादेश का विरोध किया था. उन्हें पहले से ही अनुभूति थी. अगर भूल से भी भाजपा सत्ता में आ गई तो,इसी अध्यादेश के बल पर देश के लोकतंत्र को कुचला करेगी और आज वहीं हुआ.

रोहिणी ने आगे भी ट्वीट करते हुए लिखा कि अहंकार तो रावण का भी ना रहा, तो फिर आप किस खेत की मूली हैं गोधरा के नरभक्षी जी, याद रखिए जिस दिन आपके पाप का घड़ा फूटेगा..उस दिन खुद आपके पार्टी के लोग ही आप से पल्ला झाड़ लेंगे और रही बात आपके पूंजीपति आकाओं की वो चाहे दुनिया के किसी भी कोने में रहें.