भाजपा की महिला विधायक की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल, रश्मि वर्मा ने कहा- बदनाम करने के लिए तस्वीरें की गई फोटोशॉप 
 

 

भाजपा की महिला विधायक रश्मि वर्मा एक बार फिर चर्चा में आ गई है. उनकी आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. तस्वीरों में वह अपने पुराने सहयोगी संजय सारंगीपुर के साथ नजर आ रही है. रश्मि वर्मा ने दावा किया कि उन्हें बदनाम करने के लिए तस्वीरें फोटोशॉप की गई है.

रश्मि वर्मा ने कहा कि, "वह इस संबंध में साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराएंगी. सारंगीपुर उनका सहयोगी था. लेकिन पिछले दो साल से एक जमीन की रजिस्ट्री को लेकर विवाद के बाद वे अलग हो गए थे." रश्मि वर्मा ने कहा, "साइबर अपराध के मामले दुनिया में बहुत बढ़ रहे हैं. कोई भी व्यक्ति किसी भी स्थान से किसी की भी तस्वीरें संपादित कर सकता है. मैं इस समय पटना में हूं और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने जा रही हूं. तस्वीरों में जो व्यक्ति दिख रहा है. मैंने उससे बात की है. वह इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराने जा रहे हैं. वह दो साल पहले तक मेरे लिए काम कर रहा था. अब हमारे बीच कुछ मुद्दों पर विवाद है. मैं यह बताना चाहती हूं कि तस्वीरें अपलोड करके कोई हमें बदनाम नहीं कर सकता है.''

वहीं भाजपा विधायक के साथ दिख रहे संजय सारंगपुरी ने भी इस तस्वीर को झुठला दिया. उन्होंने कहा कि तस्वीर पूरी तरह से बेबुनियाद है. दोनों तस्वीरों को किसी ने एडिट किया है. फिलहाल तबीयत खराब है. इसलिए सोशल मीडिया से कुछ दिन से दूर हूं. किसी ने साजिश के तहत उन्हें और विधायक रश्मि वर्मा को फंसाने की साजिश की है. इसकी जांच होनी चाहिए.