तेजस्वी पर बरसीं रेणु देवी, बोलीं - ये लोग बेल पर हैं, जेल जाने की तैयारी करें, न कि CM को लेकर जनता को बरगलाने की कोशिश करें

 

बिहार की पूर्व उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर जो बात तेजस्वी यादव कर रहे हैं, वो ठीक नहीं है. सीएम नीतीश पूरे बिहार को अपना परिवार मानते हैं. हम लोग एक परिवार के हैं. इसी सोच के साथ वो किसी काम को जल्द करने के लिए अधिकारियों से अनुरोध करते हैं. इसमें बुराई क्या है?

मंत्री ने कहा कि हमारे यहां ना कोई अफसर है और ना कोई बड़ा लोग, सभी एक समान है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने किसी को कुछ कह ही दिया तो इसमें गलत क्या है कि विपक्ष हाय तौबा मचाने में लगा है. रेणु देवी लालू परिवार पर प्रहार करते हुए कहा कि वे लोग बिना मुद्दे की बात करते हैं. उनके पास कोई मुद्दा नहीं है. साथ ही कहा कि लालू परिवार के लोग तो खुद बेल पर हैं और कई मामले के आरोपी हैं. वो जेल जाने की तैयारी करें, न कि मुख्यमंत्री को लेकर जनता को बरगलाने की कोशिश करते रहें.

जनता ने इन लोगों को कई बार सबक सिखाया है. फिर भी ये लोग सुधरने का नाम नहीं लेते है. उन्होंने कहा कि जनता देख रही है कि एक तरफ जहां मुख्यमंत्री जी बिहार के विकास के कार्य को आगे बढ़ाने के लिए चौबीसों घंटा लगे रहते है. वहीं, इन्हें हर चीज में मजाक सूझता है. जनता ऐसे मजाक करने वाले को कभी माफ नहीं करती है. ये बात आप समझ ले. जनता को ज्यादा दिन तक बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता है. ऐसे लोगो को जनता फिर जवाब देगी.


बता दें कि सीएम नीतीश ने जेपी गंगा पथ के तीसरे फेज का बुधवार को लोकार्पण किया. इस दौरान उन्होंने योजना के पूरा होने में विलंब होने पर अपनी नाराजगी जताई. उन्होंने अधिकारियों से कहा कि कहिए तो आपकी पैर पकड़ लूं. इस दौरान नीतीश कुमार, इंजीनियर के पैर पकड़ने भी लगे, लेकिन अधिकारियों ने कहा कि सर ऐसा मत कीजिए. पथ निर्माण विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत ने भी मुख्यमंत्री को ऐसा करने से रोका. कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी भी मौजूद रहे.