आरजेडी का आज स्थापना दिवस, लालू प्रसाद के भाषण पर होगी सभी की नजर

 

आरजेडी अपना स्थापना दिवस आज मना रही है। पार्टी अपने 28 वें स्थापना दिवस के अवसर पर वीरचंद पटेल पथ स्थित कार्यालय में समारोह का आयोजन कर रही है। पार्टी कार्यालय को बिजली के खूबसूरत बल्बों सहित अन्य प्रकार से सजाया गया है। पार्टी कार्यालय स्थित सभागार का एक्सटेंशन भी हो चुका है। पहली पर इतने बड़े सभागार में आरजेडी अपना स्थापना दिवस मना रही है।

 

स्थापना दिवस समारोह में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की उपस्थिति सबसे खास होगी। आरजेडी के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि इनके अलावा प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पांच जिलों के अध्यक्ष, पदाधिकारी सहित कई सक्रिय नेता भाग ले रहे हैं। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी करेंगे। 5 जुलाई 1997 को आरजेडी का गठन हुआ था। गठन के बाद से लालू प्रसाद ही आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष है 

 

वहीं, तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि आपके द्वारा निरंतर 27 वर्षों से दिए जा रहे समर्थन, अपार सहयोग, अखंड विश्वास और अटूट प्रेम के हम सभी आभारी है। फुले, अंबेडकर, गांधी, लोहिया, कर्पूरी, जगदेव बाबू और लालू जी के समाजवादी विचारों पर चलते हुए कार्यकर्ताओं की मेहनत और जन विश्वास ने राजद को प्रदेश में लगातार नंबर वन पार्टी बनाया है।

आइए, इस स्थापना दिवस पर हम संकल्प लें कि वर्तमान सामाजिक, राजनीतिक और आर्थिक परिस्थितियों को देखते हुए एकजुट होकर 18 वर्षों से प्रदेश में बैठी किसान, युवा, छात्र, महिला, कर्मचारी और व्यापारी विरोधी NDA सरकार को बदलेंगे। आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद जी की रहनुमाई में हम वंचितों, उपेक्षितों, गरीबों, किसानों, कर्मचारियों और युवाओं के हितों के लिए निरंतर संघर्ष कर एक विकसित, खुशहाल एवं शांतिप्रिय समाज का निर्माण करेंगे।