रोहिणी आचार्य ने सारण लोकसभा सीट से किया नामांकन, लालू यादव भी साथ

 

बिहार में आज कई बड़े चेहरे नामांकन कर रहे हैं। सारण लोकसभा सीट से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य नामांकन दाखिल करने पहुंच गई हैं। उनके साथ पूरा लालू परिवार है। राजद सुप्रीमो और पिता लालू यादव, मां और पूर्व सीएम राबड़ी देवी, दोनों भाई तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव और बहन मीसा भारती भी हैं। साथ ही वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी भी आए हैं।

वहीं, नामांकन दाखिल करने से पहले रोहिणी ने ट्विटर लिखा कि नामांकन के उपरांत एक जनसभा का भी आयोजन किया गया है। जनसभा को करोड़ों दिलों में बसने वाले शोषितों , वंचितों और अल्पसंख्यकों के रहनुमा राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, मुकेश सहनी, अब्दुल बारी और महागठबंध के तमाम वरीय नेता संबोधित करेंगे। आपसे मेरी विनती है कि इस अवसर पर उपस्थित होकर आप अपना प्यार और आशीर्वाद देने की कृपा करें।  

मालूम हो कि, सारण लोकसभा सीट के लिए छठे चरण यानि 20 मई को मतदान होने वाला है जिसके लिए 26 अप्रैल से सारण में नामांकन की शुरुआत हुई है। इस सीट से आरजेडी उम्मीदवार रोहिणी आचार्य आज नामांकन दाखिल करेंगी। इस सीट पर रोहिणी का मुकाबला एनडीए और बीजेपी कैंडिडेट राजीव प्रताप रूडी से है।

उधर, रोहिणी के समर्थन में लालू यादव भी लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं। तबीयत पूरी तरह दुरुस्त नहीं होने के बावजूद वो छपरा में कई दिनों से कैंप किए हुए हैं। लालू यादव के परिवार से दो बेटियां रोहिणी आचार्य और मीसा भारती चुनावी मैदान में हैं। मीसा पाटलिपुत्र से चुनाव लड़ रही हैं। 

इधर शिवहर लोकसभा सीट बाहुबली नेता आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद भी अपना पर्चा दाखिल करने पहुंची हैं। वहीं मोतिहारी से बीजेपी उम्मीदवार राधा मोहन सिंह भी आज नॉमिनेशन फाइल करेंगे।

इसके साथ ही हाजीपुर लोकसभा सीट से चिराग पासवान के खिलाफ राजद कैंडिडेट शिवचंद्र राम भी अपना नामांकन दाखिल करेंगे। जबकि वैशाली से लोक जनशक्ति पार्टी( रामविलास) की उम्मीदवार वीणा देवी भी अपना नामांकन दाखिल करेंगी।