रोहिणी ने लालू विरोधियों को बताया टट्टूओं की जमात, बोलीं-  टट्टू 24x7, सोते-जागते लालू जी से ही डरा रहता है

 

बिहार के सत्ताधारी एनडीए और विपक्षी इंडिया गठबंधन के बीच सियासी खींचतान और आरोप प्रत्यारोप का दौर पुल गिरने की घटनाओं के बाद और तेज हो गया है। एनडीए के सभी दल लालू यादव और उनके कुनबे को जंगलराज का अधिष्ठाता बताते नहीं थकते तो इन दिनों आरजेडी पुल गिरने और अपराध की घटनाओं पर नीतीश कुमार के साथ नरेंद्र मोदी पर हमलावर हैं।

तेजस्वी यादव भी बार बार सोशल मीडिया पर अपना पोस्ट डालकर सरकार के खिलाफ आग उगलते रहते हैं। इस बीच सिंगापुर में रहने वाली और सारण सीट से लोकसभा चुनाव लड़ चुकी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर लालू के विरोधियों पर बड़ा हमला किया। कबीर दास की एक दोहा का जिक्र करते हुए उन्होंने लालू विरोधियों को टट्टूओं की जमात बताया है। पिछले दिनों रोहिणी ने पगड़ी को लेकर सम्राट चौधरी पर तंज कसा था।

सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर रोहिणी ने लिखा है कि- लालू जी का कद और अख़लाक़ इतना बुलंद है कि बुरी सोच वाली विखंडनकारियों की जमात का हर बड़ा-छोटा टट्टू 24x7, सोते-जागते लालू जी से ही डरा रहता है और नीचता की हदें पार करते हुए लालू जी के लिए बुरी कामना करता है।

अपने इरादों और विचारों से हिमालय की तरह अटल - अडिग लालू जी से दशकों से बैर रखने वाली जमात के टट्टू ये भूल जाते हैं कि लालू जी के साथ सदैव करोड़ों लोगों की दुआएं रहती हैं। वंचितों - शोषितों - हाशिए पर खड़ी आबादी , लोकतंत्र व संविधान के असंख्य हिमायतियों के लिए लालू जी ईश्वर के तुल्य हैं। , ऐसे में किसी नीच सोच वाले की बददुआ से लालू जी का बाल भी बांका नहीं होने वाला। उल्टे " बुरी नजर वाले तेरा मुँह काला " ये लोकोक्ति / कहावत ही चरितार्थ होगी। सदपुरुषों ने भी कहा है कि दूसरों के बारे में बुरी सोच - दुर्भावना रखने वाले अपने खुद का ही नाश कर लेते हैं।