नीतीश के पलटने के सवाल पर भड़के रूडी, बोले- आप लोगों को ज्यादा पता है, नरेंद्र मोदी ही देश के PM बनने जा रहे

 

सारण लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी की जीत हुई है. बुधवार को रूडी दिल्ली के लिए रवाना हुए. इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर गाजे बाजे के साथ समर्थकों ने उनका स्वागत किया. राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि यह जीत जनता की जीत है. जनता ने जिस तरह से सारण लोकसभा क्षेत्र से एक बार फिर से मुझपर विश्वास किया है, मैं उसके लिए जनता का आभारी हूं.

राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि वहां (सारण) जो लड़ाई थी वह विचारधारा की लड़ाई थी. उस लड़ाई में जीत बीजेपी की विचारधारा की हुई है. जिन्होंने हमें वोट दिया उन्हें भी हम धन्यवाद देते हैं और जिन्होंने हमें वोट नहीं दिया उन्हें भी हम अपनी तरफ से धन्यवाद देते हैं.

अब मैं छपरा का सांसद हूं. मैं अपील करूंगा कि बिहार और छपरा में शांति व्यवस्था बनी रहे. लोकतंत्र की गरिमा बनी रही. मैं पत्रकारों, जनता, शुभचिंतकों और पार्टी और समर्थकों को जीत के लिए आभार देता हूं. 

राजीव प्रताप रूडी ने दावा किया कि फिर से इस बार देश में मोदी सरकार ही बन रही है. उनसे जब सवाल किया गया कि नीतीश कुमार इधर-उधर जा रहे हैं तो उन्होंने कहा कि आप लोगों को ज्यादा पता है. अगर ज्यादा कुछ पता चले तो हमको बताइएगा. वहीं उन्होंने साफ-साफ कहा कि देश की जनता ने एनडीए गठबंधन को बहुमत दिया है और जल्द ही फिर से नरेंद्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं.

बता दें कि नीतीश कुमार को ऑफर मिल रहे हैं. आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने भी ऑफर दिया है. उन्होंने कहा है कि 'नीतीश कुमार कड़ा फैसला लें' बीजेपी को रोकने के लिए सीएम नीतीश हमारे साथ आएं.'