सहनी ने नीतीश के स्वस्थ होने की कामना की, पूछा- मेदांता में क्यों कराया इलाज? 

 

बिहार के सीएम नीतीश कुमार बीमार हैं, उनका इलाज पटना के मेदांता अस्पताल में चल रहा है। VIP प्रमुख मुकेश सहनी ने नीतीश कुमार के तस्वीर को एक्स पर शेयर कर उनके स्वस्थ होने की कामना की है। साथ ही उन्होंने बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर सीएम नीतीश पर तंज भी कसा है। उन्होंने सवाल किया कि नीतीश कुमार PMCH  के बजाय मेदांता में इलाज क्यों करा  रहे हैं। 

मुकेश सहनी ने एक्स पर लिखा "माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के तबियत बिगड़ने का समाचार प्राप्त हुआ, मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। यह तस्वीर यह भी दर्शाती है कि माननीय मुख्यमंत्री जानते हैं कि उनके राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था कैसी है। अगर ऐसा नहीं होता तो वह स्वयं का इलाज पटना के प्राइवेट अस्पताल मेदांता में न करा रहे होते।

उन्होंने आगे लिखा "आप स्वयं 18 वर्षो से बिहार के मुख्यमंत्री उर्फ सुशासन बाबू होने के पश्चात् पटना राजधानी के किसी सरकारी अस्पताल पर अपना विश्वास नहीं दिखा पा रहे तो सोचिए ग्रामीण क्षेत्रों में क्या स्थिति होगी? आप सभी साधनों से परिपूर्ण है, आपके पास विकल्प है लेकिन गरीब-पिछड़ा के पास विकल्प नहीं होता है जब उसका बच्चा बीमार होता है तब उसको मजबूरी में उन चरमराती व ध्वस्त व्यवस्था के बीच अपने बच्चे का इलाज कराना पड़ता है और निष्कर्ष यह निकलता है कि अंत में वह अपनी सांसें तोड़ देता है। मेरा माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से अनुरोध है 13 करोड़ बिहार की जनता ने आपको बहुत आशाओं के साथ चुना है आप उनके सपनों पर पानी मत फेरिए। एक बार बंद AC कमरे से बाहर निकल कर देखिए तब आपको गरीब के दुख-तकलीफ का एहसास होगा।"