पटना में बोले शाहनवाज हुसैन- विपक्ष अब 5 साल बयानबाजी करें, उनका यही काम

 

भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने विपक्ष पर पलटवार किया। मोदी कैबिनेट में बिहार के मंत्रियों को मिली जगह पर हो रही राजनीति को लेकर कहा कि बिहार को पहले रेल, कपड़ा, सिविल एविएशन सहित कई ऐसे विभाग मिले हैं। इसलिए विपक्ष को इस पर राजनीति करने की जरूरत नहीं है। विपक्ष अब सिर्फ पांच साल बयानबाजी करे, उनको यही काम मिला है।

शाहनवाज ने आगे कहा कि नीतीश कुमार चट्टानी एकता के साथ हमारे साथ खड़े हैं। आगे भी खड़े रहेंगे किसी को गलतफहमी रखने की जरूरत नहीं है। कुछ जगह बीजेपी और जेडीयू की सीटों पर हुई हार के बाद आपसी एकजुटता पर उठ रहे सवालों पर सफाई देते हुए इसे चट्टानी एकता बताई।

वहीं, कुवैत में आग लगने के कारण भारतीय की हुई मौत पर शोक प्रकट करते हुए उन्होंने कहा कि कुवैत में जिन भारतीयों की मौत हुई है, वह घटना बहुत दुखद है। पूरे मामले को लेकर कांग्रेस को राजनीति नहीं करनी चाहिए और इस पर राहुल गांधी राजनीति न करें तो अच्छा है।

लोकसभा के मंत्रिमंडल गठन के बाद बिहार के मंत्रियों को मंत्रिमंडल में जगह दिए जाने पर विपक्ष लगातार सवाल खड़े कर रहा है। बता रहा है कि बिहार के मंत्रियों को कोई खास विभाग नहीं दिया गया और सिर्फ बहलाया गया है। बता दें कि ललन सिंह, जीतन राम मांझी, गिरिराज सिंह सहित आठ को दिए गए मंत्रालय पर विपक्ष लगातार सवाल खड़े कर रहा है।