सम्राट चौधरी पर शक्ति यादव का तंज, कहा- नए नवेले अध्यक्ष अपने नेताओं को झूठी तसल्ली देकर गुमराह कर रहें हैं
 

 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का पदभार संभालने के बाद सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में अब बस भाजपा ही दिखेगी. उन्होंने कहा कि समता पार्टी नीतीश कुमार ने नहीं बनाया, मेरे पिताजी ने समता पार्टी बनाया. नीतीश कुमार ने उस पार्टी पर कब्जा कर लिया. उन्हें हम अब उखाड़ कर फेंक देंगे. अब सम्राट चौधरी के इस बयान पर आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि नए नवेले अध्यक्ष अपने नेताओं को झूठी तसल्ली देकर गुमराह कर रहें हैं.  

आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि बिहार में नौकरी देने की शुरुआत हो चुकी है. लगातार नए पदों का सृजन भी किया जा रहा है. नियुक्ति पत्र भी बांटे जा रहे हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि टीन चश्माधारियों को नौकरियों का विज्ञापन, नियुक्ति पत्र और सृजित किया गया पद नहीं दिखता है. बीजेपी के लोगों को यह सब कुछ दिखेगा भी नहीं, क्योंकि इनके आका ने प्रत्येक वर्ष दो करोड़ नौकरी देने का वादा करके मुकर गए और जुमला करार दे दिया. सम्राट चौधरी उनसे भी दो करोड़ नौकरी का हिसाब मांग लेते. 

शक्ति यादव ने आगे कहा कि सीएम नीतीश कुमार के कारण बिहार में जो भाजपा दिखी थी, आने वाले कल में दिखायी नहीं पड़ेगी.  उन्होंने कहा कि समता पार्टी किसने बनाया, उस पार्टी में जाकर सदस्यता किसने ली? बाद में समता पार्टी को तोड़कर कौन निकला, सब इतिहास के पन्नो में कैद है. भाजपा में नेताओं की अकाल है. हालांकि खुशी इस बात की है कि राजद विद्यालय में शिक्षा प्राप्त विद्यार्थी बिहार के दूसरे दलों में शोभा बढ़ा रहे हैं. भाड़े वाले संगठन का कितना विस्तार करेंगे, सबको पता है. पहले बिहार वाले मोदी से निपट ले, तब कुछ सोचें.