संसद में फुल कॉन्फिडेंट में शांभवी चौधरी, बिना देखें ली शपथ

 

 18वीं लोकसभा के लिए बिहार की महिला सांसदों ने भी सोमवार को संसद भवन में सांसद की शपथ ली। शपथ ग्रहण के बाद शिवहर संसदीय सीट से सांसद लवली आनंद (Lovely Anand) और समस्तीपुर सीट से सांसद शांभवी चौधरी (Shambhavi Choudhary) की खूब चर्चा हुई।

संसद भवन में शपथ ग्रहण के दौरान लवली आनंद की मैथिली भाषा पर पकड़ ने सबको इम्प्रेस कर दिया। वहीं, शांभवी चौधरी शपथ ग्रहण के दौरान फुल कॉन्फिडेंट नजर आईं।
लोजपा (रामविलास) की टिकट पर समस्तीपुर संसदीय सीट से शानदार जीत दर्ज करने वालीं शांभवी चौधरी ने भी शपथ ग्रहण का वीडियो एक्स हैंडल पर शेयर किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि शपथ ग्रहण के दौरान शांभवी फुल कॉन्फिडेंट हैं। शांभवी ने बिना पर्चे पर पढ़े ही पूरी शपथ ली।

इसके साथ ही सांभवी ने एक ट्रवीट भी किया है. और उन्होंने लिखा है मैं, शाम्भवी ईश्वर की शपथ लेती हूं.. आज संसद भवन में ईश्वर व पूज्य दादा जी स्व० महावीर चौधरी जी के आशीर्वाद से 18 वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली। साथ हीं एक शपथ और लेती हूं कि एक बेटी और बहन के रूप में समस्तीपुर की सेवा करूंगी आप ने जो विश्वास जताया है उस पर खरा उतरूँगी।

बता दें कि शांभवी चौधरी ने समस्तीपुर लोकसभा सीट पर जीत दर्ज की। उन्होंने कांग्रेस के सन्नी हजारी को 1,87,251 मतों के अंतर से हराया। परिणाम साफ बता रह हैं कि समस्तीपुर सीट पर शांभवी चौधरी के नाम का डंका बज रहा है। वहीं, आज उन्होंने संसद भवन में भी अपनी छाप छोड़ दी।

शपथ ग्रहण के बाद सांसद शांभवी चौधरी ने कहा, "संसद में महिलाओं और युवाओं के लिए आवाज उठाना मेरी प्राथमिकता होगी... मैं उनके लिए एक मजबूत आवाज बनने की कोशिश करूंगी और समस्तीपुर के लोगों की मांगों को पूरा करूंगी."