राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास पर पहुंची SIT, छपरा गोलीकांड में कर रही जांच  
 

 

इस वक्त छपरा गोलीकांड मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल छपरा गोलीकांड मामले में एसआईटी (SIT) की टीम गुरुवार को बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर पहुंची है. मिली जानकारी के अनुसार सारण एसपी गौरव मंगल ने छपरा गोली कांड मामले की जांच के लिए SIT गठित की है. वहीं अब एसआईटी की टीम राबड़ी देवी के आवास पहुंची है और मामले की पड़ताल में जुटी है. जानकारी के अनुसार रोहिणी आचार्य के साथ राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड के घूमने वाले मामले में एसआईटी की टीम अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है.

दरअसल रोहिणी आचार्या की मां राबड़ी देवी के दस सर्कुलर रोड स्थित सरकार आवास में आज पहुंची  SIT छपरा गोली कांड मामले में रोहिणी आचार्य के साथ राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड वाले मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. बता दें, इससे पहले बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने बयान भी दिया था कि रोहिणी के साथ राबड़ी देवी के अंगरक्षक के घूमने की जांच की जाएगी. वहीं इस मामले में एसआईटी ने बड़ा एक्शन लेते हुए राबड़ी देवी के आवास पहुंचकर कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

वहीं इससे पहले छपरा गोली कांड मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के करीबी आरजेडी के स्टार प्रचारक भोला यादव पर अब तक सात प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मिली जानकारी के अनुसार बीते 20 मई को छपरा में हुए मतदान केंद्र पर हंगामा मामले में में 4 और 21 मई को हुए हिंसा में तीन प्राथमिक की दर्ज कराई गई है. सारण के डीएम अमन समीर ने आरजेडी के स्टार प्रचारक भोला यादव का चुनाव के दौरान रोहिणी आचार्य के साथ भ्रमण को अवैध बताया है. डीएम ने उनके खिलाफ सीओ के जरिए आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कराया है.

दरअसल आरजेडी के स्टार प्रचारक भोला यादव पर ने कल अपनी मौजूदगी को जायज बताया था और कहा था कि उनको चुनाव आयोग से अनुमति थी. लेकिन, डीएम अमन समीर ने स्पष्ट किया है कि भोला यादव आरजेडी के स्टार प्रचारक थे और बाहरी जिले के थे लिहाजा उनका चुनाव के दौरान घूमना अवैध था.