सुनील ओझा को बिहार प्रदेश भाजपा का नया सह प्रभारी नियुक्त किया गया 
 

 

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सुनील ओझा को बिहार प्रदेश भाजपा का नया सह प्रभारी नियुक्त किया है. सुनील ओझा अभी तक यूपी के सह प्रभारी थे अब उन्हें बिहार में पार्टी का सह प्रभारी बनाया गया है. सुनील ओझा मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी नेताओं में से एक माने जाते हैं. 

आपको बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की तरफ से इसे लेकर पत्र जारी की गई है. उस पत्र में लिखा गया है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सुनील ओझा को बिहार प्रदेश भारतीय जनता पार्टी का प्रभारी नियुक्त किया है. बता दें सुनील ओझा पीएम मोदी के काफी करीबी बताए जाते हैं. इससे पहले ये उत्तर प्रदेश में सह प्रभारी के पद पर रह चुके हैं. अब इनका बिहार ट्रांसफर कर दिया गया है.  

सुनील ओझा मूल रूप से गुजरात के रहने वाले हैं, वहां दो बार विधायक भी रहे हैं। सुनील ओझा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करीबी कहा जाता है. शायद यही वजह है कि सुनील ने वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र की भी जिम्मेदारी संभाली। सुनील ओझा ने अपने पॉलिटिकल करियर की शुरूआत गुजरात के भावनगर से की थी.