सुनील सिंह ने नीतीश कुमार को बताया मूर्ख, कहा- सब कुछ देखा मगर कहीं नहीं देखा उनके जैसा इन्सान

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बीते दिन सदन में महिलाओं को लेकर जो बातें कही उसको लेकर जबरदस्त हंगामा हुआ. बिहार से लेकर विदेशों में भी इसी चर्चा होती रही. वहीं राजद नीतीश कुमार के बयान का लगातार सपोर्ट करती रही. लेकिन लालू परिवार के करीबी राजद एमएलसी सुनील सिंह लगातार इसको लेकर नीतीश कुमार का बिना नाम लिए हुए उनपर निशाना साधा रहे है. 

दरअसल राजद एमएलसी सुनील सिंह ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में सुनील सिंह ने अपनी तस्वीर के साथ लिखा कि वैसे तो यह फोटो तीन दिन पूर्व Manila Philippines का है, लेकिन मेरे हाथ में गर्व पूर्वक Great INDIA है. परंतु मैं इसे बताना आवश्यक समझता हूं कि कृपया इसे आप Political वाला INDIA मत समझ लीजिएगा! "लंदन देखा, पेरिस देखा और देखा जापान! माइकल देखा, एलविश देखा, सब कुछ देखा मेरी जान. लेकिन सारे जग में कहीं नहीं देखा उनके जैसा दुर्लभ बुड़बक मूर्ख इन्सान. हम लोगों को समझ सको तो समझो दिलबर जानी जितना भी तुम समझोगे तो उतनी होगी हैरानी, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी.

अब सुनील सिंह के इस पोस्ट को सब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जोड़कर देख रहे है. क्योंकि सुनील सिंह लगातार नीतीश कुमार का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधते रहते है और एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया है.