40 हजार नकदी व दो सौ ग्राम सोना के मालिक हैं सन्नी हजारी, 42 लाख की गाड़ी भी है 
 

 

समस्तीपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार सनी हजारी लोक सभा का चुनाव प्रत्याशी बनाए गए हैं। उनके पास 40 हजार व पत्नी के पास 28 हजार रुपए हैं। हालांकि उनके एसबीआई शाखा में 2.19 लाख रुपए व पत्नी के खाते में 1.14 लाख रुपए हैं। उनके पास दो लाख की एलआईसी पॉलिसी भी है।

जिला निर्वाची पदाधिकारी के सामने पेश किए गए शपथ पत्र में उन्होंने कहा है कि वह एनआईटी पटना से बी टेक किया है। 33 वर्षीय सनी हजारी के पास 12 लाख का गहना है जबकि पत्नी के पास 18 लाख का गहना है। इसके पास कुल चल संपत्ति 63 लाख 58 हजार 185 रुपए है। जबकि पत्नी के पास 19 लाख 80 हजार 710 रुपए की संपत्ति है।

सनी हजारी के पास 42 लाख का चार चक्का वाहन है। इसके लिए उन्होंने एक्सिस बैंक से 16.75 लाख रुपए का लोन ले रखा है। वह परिवार के साथ पुस्तैनी पुराने मकान में ही रहते हैं। विरासत में संपत्ति नहीं मिली। कृषि व्यवसाय व जनप्रतिनिधि भत्ता से इनका जीवन यापन चलता है।
सनी हजारी बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री महेश्वर हजारी के पुत्र है। इनपर अबतक कोई आपराधिक मुकदमा दर्ज नहीं है।

बिहार की समस्तीपुर सीट पर लोकसभा चुनाव इस बार काफी दिलचस्प हो गया है. यहां से नीतीश कैबिनेट के दो मंत्रियों के पुत्र और पुत्री चुनावी मैदान में आमने-सामने है. बता दें कि 23 अप्रैल को जेडीयू मंत्री महेश्वर हजारी के बेटे सन्नी हजारी ने कांग्रेस के टिकट पर अपना नामांकन का पर्चा समस्तीपुर लोकसभा सीट से भरा है. वहीं, बीते 19 अप्रैल को नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी ने लोजपा रामविलास के टिकट पर एनडीए प्रत्याशी के रूप में नामांकन का पर्चा भरी थी