बीजेपी के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद की गिरफ्तारी पर भड़के सुशील मोदी, कहा- राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित होकर ये कार्रवाई की गई है

 

बिहार के सासाराम में रामनवमी के बाद भड़की हिंसा को लेकर बिहार पुलिस की कार्रवाई जारी है. वहीं इस मामले में बीजेपी के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद को गिरफ्तार किया गया है. शुक्रवार देर रात पुलिस ने जवाहर प्रसाद को उनके घर लष्करीगंज से गिरफ्तार किया है.  वहीं इस मामले पर बीजेपी नेता सुशील मोदी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. सुशील मोदी ने कहा कि कुशवाहा समाज के प्रतिष्ठित नेता जवाहर प्रसाद को सिर्फ इसलिए गिरफ्तार किया गया ताकि असली दंगाईयों को बचाया जा सके. 

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार 20 दिन पहले ही यह कह चुके हैं कि इस घटना के पीछे बीजेपी के लोगों का हाथ है. अब उसको सिद्ध करना है तो निर्दोष लोगों को पकड़ा गया है. अब प्रचार करेंगे कि बीजेपी का एक विधायक पकड़ा गया, जबकि एफआईआर में उनका नाम नहीं है. फिर एक महीने बाद उन्हें पकड़ा गया जो साफ़ बताता है कि बीजेपी के लोगों को फंसाया जा रहा है. संभव है कि सासाराम की तरह बिहार शरीफ में भी इसी तरह बीजेपी के लोगों की गिरफ्तारी की जाए. यह राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित होकर कार्रवाई की जा रही है.