सुशील मोदी ने लालू यादव पर साधा निशाना, कहा- सीएम रहते अपने क्यों नहीं की आनंद मोहन की मदद ? 

 

पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई पर बिहार में सियासत लगातार तेज है. आनंद मोहन को लेकर बीजेपी लगातार सवाल उठा रही है. वहीं एक बार फिर आनंद मोहन की रिहाई को लेकर बीजेपी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव पर निशाना साधा है. बीजेपी सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अपने तीखे सवालों के जरिए लालू को घेरने की कोशिश की.

सुशील कुमार मोदी ने आनंद मोहन की रिहाई को लेकर लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि आज चुनावी लाभ के लिए लाखों सरकारी कर्मचारियों की सुरक्षा को ताक पर रख कर राजद-जदयू की सरकार दुर्दांत अपराधियों को रिहा कर रही है. मोदी ने आगे कहा कि 2005 तक राजद की सरकार थी. तब क्यों नहीं आनंद मोहन को निर्दोष बताने की कोशिश की गई, इसका जवाब तो लालू प्रसाद ही दे सकते हैं. इतना ही नहीं सुशील मोदी ने आनंद मोहन की रिहाई को लेकर राजद प्रमुख लालू यादव से तीखा हमला करते हुए कहा कि 

· लालू प्रसाद ने सीएम रहते क्यों नहीं की आनंद मोहन की मदद ?
· चुनावी लाभ के लिए कानून को कमजोर कर छोड़े जा रहे दुर्दांत अपराधी
· सरकार ने लाखों सरकारी कर्मचारियों का जीवन खतरे में डाला

वैसे बता दें राजद प्रमुख लालू यादव शुक्रवार दोपहर दिल्ली से अपने पुत्र व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ पटना लौट आए हैं. लालू यादव की करीब नौ महीने के बाद पटना वापसी आए है, लालू यादव के पटना आने से राजद समर्थकों में खासा उत्साह है. लेकिन लगता है कि बीजेपी लालू यादव के बिहार लौटने से खुश नहीं है.