उपेंद्र कुशवाहा को तेजप्रताप ने दिया जवाब, कहा- अभी भी तो लालू और नीतीश राज्य ही है

 

जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने आज कहा कि तेजस्वी अगर मुख्यमंत्री बन गये तो बिहार बर्बाद हो जायेगा, पूरी तरह से डूब जायेगा. वे अपने पिता लालू यादव की तरह बिहार को बर्बादी के रास्ते पर ढकेल देंगे. उनके इस बयान पर बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अभी भी तो महागठबंधन राज्य  ही है. लालू और नीतीश राज्य ही है. 

राजद प्रदेश कार्यालय पहुंचे बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा बागेश्वर बाबा का जो सपना है वह पूरा नहीं होगा हिंदुस्तान हर धर्म के लोग का देश है हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई हम सब हैं भाई भाई सारे धर्म के समावेश से भारत बना है यह सब भाजपा वाले लोग हैं इन लोगों का दाल नहीं गलने वाला

आगे तेजप्रताप यादव ने उपेंद्र कुशवाहा के तेजस्वी मुख्यमंत्री बन जाएंगे तो लालू राज एक बार फिर से बिहार में आ जाएगा इसको लेकर जवाब दिया. उन्होंने कहा कि अभी भी तो महगठबंधंन ही है. लालू और नीतीश राज्य ही है. उन्होंने कहा कि भाजपा को चश्मा लगा कर देखना होगा और वह चश्मा हम बनाने जा रहे हैं क्योंकि बीजेपी पुरानी हो गई है और उसका आंख खराब हो गया है अंधा हो गया है.