अतीक जी बोलकर ट्रोल हुए तेजस्वी, कहा- जान-बूझकर सस्ती लोकप्रियता के लिए प्लान बनाकर ऐसा किया गया है

 

माफिया डॉन अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई. अब इसको लेकर बिहार की सियासत गरमा गई है. बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अतीक और अशरफ के जनाजे को भारतीय संविधान का जनाजा करार दिया है. इतना ही नहीं इस दौरान माफिया डॉन अतीक अहमद को 'अतीक जी' कहकर संबोधित किया . जिसके बाद तेजस्वी खुद ही ट्रोल होने लगे.

उत्तर प्रदेश में अतीक अहमद और उनके भाई की हत्या पर तेजस्वी यादव ने बयान देते हुए कहा जो लोग भी अपराधी हैं, उनसे हम लोगों की कोई सहानुभूति नहीं है, लेकिन देश में अपराध का खात्मा होना चाहिए तो उसके लिए कानून और संविधान और कोर्ट है. हमने इस देश में देखा है कि प्रधानमंत्री के हत्यारों का भी ट्रायल हुआ और सजा मिली और यूपी में जो हुआ ये अतीक जी का जनाजा नहीं, बल्कि कानून का जनाजा निकला है. बाहुबली अतीक अहमद के साथ जी लगातार बोलने पर तेजस्वी काफी ट्रोल हो गए. जी हां सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. 

तेजस्वी ने आगे योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में कोर्ट है सजा देने के लिए. वैसे अपराधी अपराधी होता है, हम किसी का पक्ष नहीं लेते लेकिन देश का कानून किसके लिए है, कोर्ट क्यों है ? जान-बूझकर सस्ती लोकप्रियता के लिए प्लान बनाकर ऐसा किया गया है, जो कि ठीक नहीं है.