पेपर लीक मामले में अपने PS का नाम आने पर तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरे PA-PS को बुलाकर खुद पूछताछ कर लें

 

नीट पेपर लीक मामले में अपने पीएस का नाम आने पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता एवं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया दी है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तंज कसते हुए राजद नेता ने शुक्रवार को कहा कि पेपर लीक मामले में उनके पीएस का नाम घसीटने से कुछ नहीं होगा। 

 तेजस्वी ने स्पष्ट शब्दों में कह दिया है कि मुद्दे को डायवर्ट करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मेरे पीए और पीएस को बुलाकर खुद पूछताछ कर लें।

तेजस्वी ने कहा कि जितने भी बीजेपी शासित राज्य हैं, चाहे वह बिहार हो, गुजरात हो या हरियाणी हो इन तीनों राज्यों मे पेपर लीक हुआ है। हमलोग ही नहीं बल्कि पूरा इंडी गठबंधन इस मुद्दे पर एक साथ हैं। हमलोग चाहते हैं कि नीट का जो पेपर लीक हुआ है इसको अविलंब रद्द किया जाए। पीएस पर लग रहे आरोपों पर तेजस्वी ने कहा कि राज्य और केंद्र में सरकार उन लोगों की है। जांच एजेंसिया भी उनकी ही हैं। मुख्यमंत्री मेरे पीए और पीएस को बुलाकार पूछताछ कर लें।

नीट पेपर लीक कांड को लेकर डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और उनके करीबियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा था कि जो लोग पेपर लीक कांड में अरेस्ट हुए हैं वह यदुवंशी समाज से आते हैं और उनका लिंग तेजस्वी के पीएस प्रीतम से है। इसके बाद डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने तेजस्वी को सुझाव दिया था कि वह अपना पक्ष रखे। अब तेजस्वी यादव ने खुद के ऊपर लग रहे आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।