तेजस्वी यादव का दावा, बोले- 4 जून के बाद बड़ा फैसला ले सकते हैं चाचा जी 

 

लोकसभा चुनाव के बीच आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा दावा कर दिया है। तेजस्वी ने दावा किया है कि चार जून को जैसे ही चुनाव के नतीजे सामने आएंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बड़ा फैसला ले सकते हैं। तेजस्वी ने इशारो-इशारों में कह दिया है कि बिहार की सियासत में चार जून के बाद फिर से बड़ी उलटफेर हो सकती है।

 

दरअसल, लोकसभा चुनाव में मतदाताओं के बीच भ्रम की स्थिति उत्पन्न करने के लिए तमाम सियासी दलों की तरफ से एक के बाद एक दावे किए जा रहे हैं। एक तरफ जहां बीजेपी और एनडीए दावा कर रहे हैं कि देश में 400 से अधिक सीटें हासिल कर केंद्र में एनडीए की सरकार बनाएंगे, वहीं दूसरी तरफ इंडी गठबंधन का दावा है कि देश में अगली सरकार इंडी गठबंधन की बनने जा रही है।

 

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने दावा किया है कि देश में चार जून के इंडी गठबंधन की सरकार बनने जा रही। लालू के इस दावे के ठीक बाद उनके बेटे तेजस्वी यादव ने दूसरा दावा कर दिया। तेजस्वी ने दावा किया है कि चुनाव के नतीजे आने के साथ ही नीतीश कुमार एक बार फिर से पलटी मारकर महागठबंधन के साथ आ जाएंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार चार जून के बाद किसी भी वक्त बड़ा फैसला ले सकते हैं

पीएम मोदी के यह कहने पर कि चार जून के बाद देश में नया दौर शुरू हो जाएगा, पर तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी सफाचट हो जाएगी। ऐसे में प्रधानमंत्री सही ही बोल रहे हैं कि नया दौर आएगा। जहां तक चार जून के बाद की बात है, हमारे चाचा पिछड़ों की राजनीति और अपनी पार्टी को बचाने के लिए कोई भी बड़ा फैसला ले सकते हैं।