नीट पेपर लीक केस में फंसे तेजस्वी यादव, नीरज कुमार ने कहा- प्रीतम पर चुप्पी क्यों? 

 

नीट पेपर लीक मामले में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पीए प्रीतम कुमार का नाम आने से सियासत तेज हो गई है। इस मामले में प्रीतम के परिवार से ताल्लुक रखने वाले सिकंदर यदवंदु की गिरफ्तारी हुई है। जिसके बाद जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। और उनकी चुप्पी को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

जेडीयू एमएलसी और प्रवक्ता नीरज कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि तेजस्वी यादव को प्रीतम से प्रीत क्यों? कभी मनी चाहिए कभी प्रीतम चाहिए। हमारा सवाल ये है कि नीट पेपर लीक मामले में जो गिऱफ्तारी सिकंदर यादवेंदु की हुई है, वो कनीय अभियंता था. जिसकी सेवा जल संसाधन विभाग को जांच के बाद  कर दी गई थी. 

लेकिन जब सैंया भए कोतवाल तो डर काहे का। जैसे ही तेजस्वी यादव मंत्री बने। वैसे ही दोबारा वो नगर विकास विभाग के दानापुर मसौढ़ी बिहटा के प्रभार में आ गया। पटना मेट्रो, बुडको के ये रसूखदार बन गए। और इस विभाग के सिकंदर बन गए। और अब ये नीट के मामले में परड़ाए गए हैं। और इनके परिजन भी पकड़े गए हैं।


जिन तेजस्वी यादव की हर सवाल पर जुबान खुलती है। लेकिन नीट के मामले पर आपकी खामोशी का राज, क्या प्रीतम के परिजन इसमें शामिल हैं। इसके चलते आप नहीं बोल पा रहे। आखिर क्या मजबूरी है। जुबान खोलिए। नीरज ने कहा नीट पेपर मामले की जांच बिहार की आर्थिक अपराध शाखा कर रही है। वो भी स्वत: कर रही है। किसी ने इसकी अनुशंसा भी नहीं की थी। आखिर इस मामले पर तेजस्वी यादव चुप्पी क्यों साधे हैं।