अमित शाह के बिहार दौरे पर तेजस्वी का निशाना, कहा- वो हर महीने आएं, फायदा तो हम लोगों को ही होगा 

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 16 सितंबर को बिहार दौरे पर आ रहे हैं. अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर अब सियासत भी तेज हो गई है. वहीं  बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर तीखा तंज किया है. उन्होंने कहा कि अमित शाह हर महीने बिहार आएं, उसका फायदा हम लोगों को ही मिलने वाला है.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर कहा कि अमित शाह हर महीने बिहार आएं और आ ही रहे हैं, इसमें कोई दिक्कत की बात नहीं है. केंद्रीय गृहमंत्री अगर साल के 365 दिन बिहार में रहेंगे तो उसका फायदा हम लोगों को ही मिलने वाला है. अमित शाह का बार बार बिहार आना दिखाता है कि वे कितने डरे हुए हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी के काम से ही सही शाह इसी बहाने हर महीने बिहार तो आ रहे हैं लेकिन बिहार को जो विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज या विकास के जो मुद्दे हैं उसको लेकर वे कहां बिहार आते हैं.

वैसे बता दें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 16 सितंबर को झंझारपुर में जनसभा करेंगे तो वहीं अररिया के जोगबनी में इंटीग्रेटेड चेकपोस्ट के पास बॉर्डर गाइड फोर्सेज के लिए बनाए गए आवासीय भवन का उद्घाटन करेंगे.