ईडी की छापेमारी पर फूटा तेजस्वी का गुस्सा, कहा- मुझसे लड़ने की औकात भाजपाइयों को नहीं है, वे भाग खड़े हुए

 

लालू परिवार पर जमीन के बदले नौकरी घोटाले को लेकर सीबीआई और ईडी ने शिकंजा कसा हुआ है. इसको लेकर बिहार में खूब राजनीतिक बयानबाजी हो रही है. बीजेपी इस मुद्दे पर महागठबंधन सरकार पर सवाल उठा रही है. वहीं, इस मामले पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रविवार को कहा कि ये जानकारी दी जा रही है कि मेरे यहां ईडी की छापेमारी में खजाना मिला है. 

तेजस्वी यादव ने छापेमारी पर कहा कि जब सीबीआई और ईडी वाले मेरे घर पहुंचे तो उनकी तलाशी का काम आधे घंटे में ही खत्म हो गया. उसके बाद भी बैठे रहे. हम लोगों ने उनसे पूछा कि भाई काम खत्म हो गया है तो जाइये. लेकिन वे बैठे रहे. उन्हें उपर से आदेश था कि वहीं बैठे रहना है ताकि मीडिया में खबर चलती रहे. तब हमलोगों ने ही छापेमारी करने आये अधिकारियों को चाय-नाश्ता कराया, खाना खिलाया. 

तेजस्वी ने भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि असली लड़ाई तो 2024 की है. उसके लिए बीजेपी ने अभी से ही हार स्वीकार कर लिया है. ये साबित हो गया है कि तेजस्वी से लड़ने की औकात भाजपाइयों को नहीं है, वे भाग खड़े हुए.  तभी ना सिर्फ मेरे यहां बल्कि मेरी बहनों के यहां छापेमारी की गयी. तेजस्वी ने कहा कि मेरी बहनों के यहां छापेमारी हुई जो राजनीति में भी नहीं है. मेरी कई बहनों की शादी इस मामले के बाद हुई. उनके घर भी छापेमारी की गई. यूज्ड ज्वेलरी की फोटो खिंचकर ईडी लगा रही है और दिखा रही है कि लालू परिवार के यहां से मिला है. घर में जब सब देख लिया तब ईडी के अधिकारी ने कहा कि हमें बैठने के लिए कहा गया है ऊपर से फोन आएगा तो चले जाएंगे. हम लोग डरने और झुकने वाले नहीं हैं. राजनीतिक जमीन और जमीर मेरे पास है.