अपने कार्यों से देशवासियों को प्रोत्साहित एवं प्रेरित करने का कार्य करते हैं प्रधानमंत्री: अश्विनी चौबे

कोरोना वायरस को मात देने के लिए देशभर में टीकाकरण अभियान चल रहा है. एक मार्च यानी आज से देशभर में टीकाकरण के दूसरे चरण की शुरुआत हो रही है. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी वैक्सीन की पहली डोज ली. वहीं इन सब के बीच केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री… Read More »अपने कार्यों से देशवासियों को प्रोत्साहित एवं प्रेरित करने का कार्य करते हैं प्रधानमंत्री: अश्विनी चौबे
 

कोरोना वायरस को मात देने के लिए देशभर में टीकाकरण अभियान चल रहा है. एक मार्च यानी आज से देशभर में टीकाकरण के दूसरे चरण की शुरुआत हो रही है. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी वैक्सीन की पहली डोज ली. वहीं इन सब के बीच केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोविड-19 वैक्सीनेशन की पहली डोज लेने पर ट्वीट कर उन्हें बधाई दी है.

आपको बता दे कि अश्विनी कुमार चौबे ने ट्वीट करते हुए कहा कि, “प्रधानमंत्री हमेशा देशवासियों को प्रेरणा व प्रोत्साहित करने का कार्य करते हैं। जिस सरलता, सहजता से अपनी बारी आने पर वैक्सीन की पहली खुराक ली, इससे देश में उत्साह का माहौल व ऊर्जा का संचार हुआ है.” उन्होंने 60 साल व 45 के ऊपर जो गंभीर बीमारी से ग्रसित हैं, उन से अपील की कि वे टीका जरूर लगवाएं.

वही दूसरी ओर पत्रकारों से बातचीत करते हुए चौबे ने कहा कि, विपक्ष के साथी जो वैक्सीनेशन पर सवाल उठाते थे, और प्रधानमंत्री क्यों टीका नहीं लेते हैं, जैसे सवालों का विपक्ष के साथियों को जवाब मिल गया है. अपनी बारी आने पर उन्होंने बड़ी सहजता से टीका लगवाया. केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री चौबे ने सभी से अपील की दवाई के साथ-साथ कड़ाई से कोविड-19 के सभी दिशा निर्देशों का पालन करना है. कोविड-19 विरुद्ध जंग को जीतना है.