मुख्यमंत्री बनने की जल्दबाजी नहीं है, हमारा लक्ष्य 2024 में BJP को हटाना है : तेजस्वी यादव

 

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे मुख्यमंत्री बनने की कोई हड़बड़ी नहीं है. जब बनना होगा तो आपको भी पता चल ही जाएगा. अभी नीतीश कुमार जी बिहार के मुख्यमंत्री हैं और अभी महागठबंधन का भी नेतृत्व कर ही रहे है. तो हमें कोई परेशानी ही नहीं है. हमारा सिर्फ मकसद 2024 में बीजेपी को भगाने और केंद्र की सत्ता से बेदखल करने का है.

आपको बता दें उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बोधगया के पर्यटक सूचना केंद्र का उद्घाटन करने गया पहुंचे थे. उस दौरान उन्होंने मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए सीएम पद को लेकर चल रही सियासत पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार है और अभी महागठबंधन का भी नेतृत्व कर ही रहे है. तो हमें कोई परेशानी ही नहीं है. हमसब मिलजुल कर महागठबंधन की सरकार को अच्छे से चला ही रहे है.  हमारा सिर्फ मकसद 2024 में बीजेपी को भगाने और केंद्र की सत्ता से बेदखल करने का है.

इतना ही नहीं बिहार की सियासत में उठे उबाल को लेकर मीडिया ने उनसे सवाल किया. जिसका जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि कोई उबाल ही नहीं है. सबकुछ अच्छा से चल रहा है. वहीं जीतन राम मांझी ने अपने बेटे को सीएम बनाने की मांग को लेकर पूछे गए सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा किसी के पिता का अपने बेटे को आगे बढ़ाने की चाहत होती है, कोई भी चाहता है कि उसका बेटा आगे रहे. उनकी मांग है, बेटे को आगे बढ़ाने की तो इसमें क्या गलत है.