किसी भी सूरत में उन्हें राजद नेता तेजस्वी यादव का नेतृत्व स्वीकार नहीं होगा: उपेंद्र कुशवाहा 

 

बिहार जेडीयू में उपेंद्र कुशवाहा को लेकर उठापटक का जो दौर है वो थमने का नाम नहीं ले रहा है. वो लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और JDU को लेकर खिलासे कर रहे है. वहीं आज एक बार फिर उपेंद्र कुशवाहा ने एक बड़ा खुलासा किया हैं. उन्होंने साफ़ साफ़ कहा कि  उन्हें किसी भी सूरत में राजद नेता तेजस्वी यादव का नेतृत्व कभी भी स्वीकार नहीं होगा.

मीडिया से बात करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वह बार-बार आग्रह करते हैं कि अगर मुख्यमंत्री चाहें तो जब कहेंगे वह जाकर बात करने के लिए तैयार हैं. वह कुछ नहीं चाहते हैं, बस पार्टी को मजबूत करना चाहता हैं. कुशवाहा ने कहा कि उनका चेहरा किसी को पसंद हो किसी को न हो यह व्यक्तिगत मामला है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. उन्होंने कहा वह कभी भी जेडीयू से अलग नहीं होने वाले हैं. उंन्हें पार्टी के अंदर यदि पांच रुपए वाला कार्यकर्त्ता भी बनकर रहना होगा तो रह लेंगे. लेकिन भाजपा के साथ नहीं जाएंगे. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी साफ़ कर दिया कि वे तेजस्वी यादव को भी अपना नेता मानने को तैयार नहीं है. उन्हें तेजस्वी यादव का नेतृत्व कभी भी स्वीकार नहीं है.

कुशवाहा ने आगे कहा कि दो-चार लोग जो हैं वह मुख्यमंत्री के इधर-उधर घूमते रहते हैं. सीएम अपने मन से कुछ नहीं करते हैं. नीतीश कुमार ने बिहार को झंझावात से बाहर निकाला था. नीतीश कुमार ही थे जिनकी काबिलियत के चलते बिहार बाहर आ सका. अब फिर उसी राह पर बिहार जा रहा है. नीतीश कुमार के मन में भी दर्द है लेकिन यह काम उनसे करवाया जा रहा है. ऐसे लोगों से घिरकर जो वह निर्णय ले रहे हैं इसके चलते गलती हो रही है. नीतीश कुमार अपने दिल की बात सुनें.