उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू को किया चैलेंज, कहा- पार्टी में बड़ी टूट होने वाली है, रोक सको तो रोक लो
 

 

दिल्ली से लौटने के बाद राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा महागठबंधन और नीतीश पर सीधे-सीधे हमलावर हैं. शनिवार को उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू को चैलेंज देते हुए दावा किया है कि जेडीयू में बड़ी टूट होने वाली है. रोक सको तो रोक लो. 

राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड के लोग डरे हुए हैं, उनका डरना स्वाभाविक भी है. जेडीयू में अब कुछ भी बचा नहीं है. जनता दल यूनाइटेड में जितने लोग आप देख रहे हैं वो सब नेता के रूप में हैं कोई कार्यकर्ता नहीं है. सारे लोग कहीं न कहीं अपना कनेक्शन लगा के रखे हैं. जिस दिन नाव डूबेगी कौन उछलकर कहां जाएंगे, सबने इसके लिए अपना ठिकाना पहले से ही तलाश के रखा हुआ है. लोगों को मालूम है कि टूट 15 दिन में होगी कि 2 महीना में होगी लेकिन होगी. इसे डूबने से दुनिया की कोई ताकत नहीं बचा सकती है. 

वहीं शुक्रवार को उपेंद्र कुशवाहा ने दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से हुई मुलाकात को लेकर मीडिया से बात करते हुए कहा कि आप अटकल लगाने के लिए स्वतंत्र हैं. हम अभी उस स्तर तक अपने को तैयार नहीं कर पाए हैं कि आपसे शेयर कर पाएं. जब हमें आवश्यकता महसूस होगी तब हम बताएंगे. इसे मेरे ऊपर छोड़िए.