उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश को दी चुनौती, कहा- मैं कोई गाजर-मूली नहीं जो कोई भी उखाड़ फेंकेगा 
 

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए उनकी ही पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा गले का फांस बन गए है.  उपेंद्र कुशवाहा लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी दे रहे है. वहीं एक बार फिर उपेंद्र कुशवाहा ने महागठबंधन की सरकार पर सवाल उठा दिया है. उन्होंने कहा कि राजद से गठबंधन कर जदयू ने सबसे बड़ी भूल की है. समय रहते कोई निर्णय नहीं लिया तो पार्टी के अस्तित्व पर ही खतरा मंडराने लगेगा. 

उपेंद्र कुशवाहा सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे थे. यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए महागठबंधन पर जुबानी हमला किया। उन्होंने कहा कि, राजद के साथ गठबंधन करना जदयू की सबसे बड़ी भूल थी. जिसके कारण पार्टी लगातार कमजोर हो रही है. राजद के नेता लगातार जदयू से डील होने की बात कह रहे हैं. उसके बाद भी पार्टी के नेता इस बात पर खुलासा नहीं कर रहे हैं कि आखिर राजद जदयू के बीच किस बात को लेकर डील हुई है. यह बिहार की जनता को बताना चाहिए.

उपेंद्र कुशवाहा ने आगे कहा कि उन्होंने एक सामाजिक संगठन के बैनर तले जगदेव प्रसाद की जयंती मनाने का फैसला लिया है. 2 फरवरी को बिहार के हर जिले में ये कार्यक्रम होगा. पत्रकारों ने जब पूछा कि पार्टी ने कहा कि दूसरे संगठन से कार्यक्रम करने पर कार्रवाई होगी तो कुशवाहा ने कहा कि अगर जगदेव प्रसाद की जयंती मनाने पर उनके खिलाफ कार्रवाई होगी तो इसे बिहार के लोग देखेंगे. 

वहीं जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के द्वारा कहा गया कि उपेंद्र कुशवाहा को अगर नीतीश कुमार के खिलाफ बोलना है तो पार्टी से इस्तीफा दे दें. इसपर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि, मैं कोई गाजर-मूली नहीं जो कोई भी उखाड़ कर फेंक देगा. कुशवाहा ने कहा-मैंने समता पार्टी से लेकर जनता दल यूनाइटेड के लिए अपना बहुत कुछ गंवाया है. अब ये पार्टी बर्बाद हो रही है तो मैं खामोश नहीं बैठूंगा.