राज्यसभा जाएंगे उपेंद्र कुशवाहा, बिहार से NDA उम्मीदवार बनाए जाने पर किया ये पोस्ट

 
इस वक्त बिहार के सियासी गलियारे से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां उपेंद्र कुशवाहा को एनडीए ने बड़ा तोहफा दिया है. दरअसल आरएलएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को एनडीए कोटे से राज्यसभा भेजा जाएगा. मिली जानकारी के अनुसार उपेंद्र कुशवाहा NDA के बड़े सहयोगी बीजेपी के कोटे से राज्यसभा के उम्मीदवार होंगे.
उपेंद्र कुशवाहा ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट कर बताया कि राज्यसभा की सदस्यता के लिए एनडीए की ओर से मेरी उम्मीदवरी की घोषणा के लिए बिहार की आम जनता एवं राष्ट्रीय लोकमोर्चा सहित एनडीए के सभी घटक दलों के कर्मठ कार्यकर्ताओं, जिन्होंने विपरीत परिस्थिति में भी मेरे प्रति अपना स्नेह बनाए रखा. भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, अमित शाह, जेपी नड्डा, चिराग पासवान, जीतनराम मांझी, सम्राट चौधरी सहित एनडीए के अन्य नेताओं व कार्यकर्ताओं का ह्रदय से आभार
बता दें, उपेंद्र कुशवाहा काराकाट सीट से लोकसभा चुनाव 2024 हार गए थे. लेकिन, इसके बाद भी बिहार में कुशवाहा वोट बैंक की जरूरत को समझते हुए एनडीए ने उपेंद्र कुशवाहा को राज्यसभा भेजने का निर्णय लिया है. बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि एनडीए की तरफ से उपेंद्र कुशवाहा को राज्यसभा भेजा जाएगा. ये एनडीए के सभी दलों का सामूहिक फैसला है.
बता दें, बिहार में लोकसभा चुनाव के दौरान कुशवाहा वोटरों की एनडीए से नाराजगी की खबरें आ रही थी, जिसके बाद से एनडीए लगातार कुशवाहा वोटरों के बीच अपनी पैठ बनाए रखने के लिए अलग-अलग प्रयासों में जुटी है. बीते दिनों एनडीए ने भगवान कुशवाहा को एमएलसी उम्मीदवार घोषित किया था वहीं अब उपेंद्र कुशवाहा को राज्यसभा का उम्मीदवार घोषित किया गया है.