उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, कहा- तेजस्वी अगर मुख्यमंत्री बन गए तो लालू यादव की तरह बिहार को बर्बाद कर देंगे 

 

उपेंद्र कुशवाहा ने बीते दिन जदयू में अपनी हिस्सेदारी मांग कर  बिहार की राजनीति में हलचल तेज कर दी है. वहीं एक फिर उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा  बयान दे दिया है. दरअसल उपेंद्र कुशवाहा ने The Hindu अखबार को दिये इंटरव्यू में खुलकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. 

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मेरी नीतीश कुमार से व्यक्तिगत कोई शिकायत नहीं. लेकिन परेशानी इस बात पर है कि नीतीश जी ने तेजस्वी यादव को बिहार का भावी मुख्यमंत्री घोषित कर दिया है. तेजस्वी अगर मुख्यमंत्री बन गये तो बिहार बर्बाद हो जायेगा, पूरी तरह से डूब जायेगा. वे अपने पिता लालू यादव की तरह बिहार को बर्बादी के रास्ते पर ढकेल देंगे. कुशवाहा ने कहा कि  तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने की बात से लालू राज की याद आती है. जिसे याद कर अति पिछडे औऱ लव कुश समाज के लोग कांप जाते हैं.

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि नीतीश कुमार का तेजस्वी यादव को भावी सीएम बताना बिलकुल गलत कदम है. नीतीश कुमार के इस कदम से जदयू का अस्तित्व समाप्त हो जाएगा. उन्होंने कहा कि मैंने तो बताया ही था कि आरजेडी और जेडीयू के अंदर डील हो गयी है. लेकिन मैं इस तरह से अपनी पार्टी को टूटने नहीं दूंगा. नीतीश कुमार को अपने निर्णय पर विचार करना चाहिए. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मैं तेजस्वी को सीएम बनाने के बिलकुल खिलाफ हूं.