चिराग ने नीतीश के पैर क्या छुए आ गया उनके लिए महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर 

 

राबड़ी देवी की इफ्तार पार्टी में बिहार के सीएम नीतीश कुमार और चिराग पासवान शामिल हुए. इस पार्टी में चिराग ने सीएम नीतीश कुमार के पैर भी छुए, जिसकी चारों ओर चर्चा हो रही है. वहीं अब जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने चिराग पासवान को महागठबंधन में आने का खुला ऑफर दे दिया है. 

जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि नीतीश जी, रामविलास जी, शरद यादव जी, लालू यादव जी एक ही परिवार के सभी सदस्य हैं. 40 साल हम लोगों ने इकट्ठे काम किया है. रामविलास जी अब हमारे साथ नहीं है. उनकी विरासत को चिराग जी आगे बढ़ा रहे हैं. हमें बहुत प्रसन्नता होगी अगर नीतीश कुमार की अगुवाई में जो गठबंधन बिहार में चल रहा है, उसमें तेजस्वी यादव हैं. अगर चिराग पासवान की भी उसमें एंट्री होती है तो बहुत ही स्वागत योग्य कदम होगा.

दरअसल रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत महागठबंधन के अन्य नेता शामिल हुए. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इफ्तार पार्टी में आए सभी मेहमानों का स्वागत किया. आरजेडी की इफ्तार पार्टी में नीतीश के अलावा पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह शामिल हुए थे. दिलचस्प बात यह है कि शुक्रवार को नीतीश कुमार के इफ्तार में शामिल नहीं हुए लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास ) प्रमुख चिराग पासवान राबड़ी देवी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए और नीतीश कुमार से मिलने पर चिराग ने उनके पैर भी छुए. अब इसको लेकर राजनीतिक चर्चा काफी तेज हो रही हैं.