दूल्हा कौन है, नहीं है छोड़िए......आपके दूल्हा को अब कौन पूछ रहा है? : ललन सिंह 

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कोलकाता में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की। विपक्षी एकता को लेकर यह मुलाकात हुई।  इस मुलाकात पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने तंज करते हुए कहा कि जिसका दूल्हा ही तय नहीं हुआ है वो किसके लिए बरतुहारी करने के लिए निकले हैं, यह पता ही नहीं है. वहीं अब जेडीयू ने इसका जवाब दिया हैं. जेडीयू का कहना है कि भाजपा के लोग हताशा में हैं। हताशा में कुछ भी बोलते रहते हैं। 

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि भाजपा के लोग हताशा में हैं। हताशा में कुछ भी बोलते रहते हैं। उनको जो बोलना है बोलते रहे। दूल्हा कौन है, नहीं है लेकिन उनके दूल्हा तो ऐसे हैं कि देश की जनता से जो वादा किए वह पूरा नहीं किए। बीजेपी के दूल्हा को अब कौन पूछ रहा है? अब तो उस दूल्हा को कोई लड़की भी नहीं देना चाहता है. बीजेपी हताशा में है।  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करने में लगे हैं और आगे भी लगे रहेंगे। 

वैसे बता दें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने विपक्षी एकता पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुहिम पर कहा कि यह तो मजाक का विषय है कि जिसका दूल्हा ही तय नहीं हुआ है वो किसके लिए बरतुहारी करने के लिए निकले हैं, यह पता ही नहीं है।  पहले यह तो बताए कि किसका बरतुहारी करने के लिए निकले हैं। ये किसके पीछे-पीछे घूमेंगे? यह भी तो जानकारी नहीं है।  अब बिहार का पैसा लुटवाएंगे।  बिहार का जेट प्लेन खरीदेंगे और उड़ कर जा रहे हैं।  बिहार सरकार का पूरा धन लगेगा. नीतीश कुमार मेमोरी लेस मुख्यमंत्री रह गए हैं, गजनी फिल्म के हीरो की तरह हो गए हैं।  इनको कभी कुछ याद ही नहीं रहता है. कभी कह देते हैं कि हम होम मिनिस्टर रहे हैं।