एक छोटे से वॉलेट चोरी मामले में, एयर इंडिया विमान के रीजनल डायरेक्टर निलंबित

सिडनी हवाई अड्डे पर एक चोरी का मामला प्रकाश में आया है, जिसमें आरोपी एयर इंडिया के रीजनल डायरेक्टर कहै. बता दें कि मिले सबूत के अनुसार डायरेक्टर रोहित भसीन ने मुक्त (ड्यूटी-फ्री) दुकान से कथित तौर पर एक वॉलेट की चोरी की थी. जिसके बाद उन्हें एयर इंडिया ने निलंबित कर दिया. कंपनी ने… Read More »एक छोटे से वॉलेट चोरी मामले में, एयर इंडिया विमान के रीजनल डायरेक्टर निलंबित
 

सिडनी हवाई अड्डे पर एक चोरी का मामला प्रकाश में आया है, जिसमें आरोपी एयर इंडिया के रीजनल डायरेक्टर कहै. बता दें कि मिले सबूत के अनुसार डायरेक्टर रोहित भसीन ने मुक्त (ड्यूटी-फ्री) दुकान से कथित तौर पर एक वॉलेट की चोरी की थी. जिसके बाद उन्हें एयर इंडिया ने निलंबित कर दिया. कंपनी ने बिना इजाजत उन्हें एयर इंडिया परिसर में प्रवेश करने पर भी रोक लगा दी है.

वहीं अधिकारियों के अनुसार रोहित को अपना पहचान पत्र भी जमा करने का निर्देश दिया गया है. मालूम हो कि रोहित भसीन एयर इंडिया विमान एआई301 के एक कमांडर (पायलट) थे. एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कहा कि प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक कैप्टन रोहित भसीन सिडनी में एक कर मुक्त दुकान से वॉलेट चोरी करते पकड़े गए.

उनका विमान 22 जून की सुबह 10.45 बजे सिडनी हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए प्रस्थान करने वाला था. भसीन क्षेत्रीय निदेशक भी थे. हालाकि एयर इंडिया अभी घटना की जांच ही कर रही है तब तक कैप्टन को निलंबित कर दिया गया है.