Movie prime

गोपालगंज में मोहर्रम के जुलूस के दौरान 10 लोगों को लगा करंट, अस्पताल में भर्ती

 

बिहार के गोपालगंज में मोहर्रम के जुलूस के दौरान शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां मोहर्रम के जुलूस के दौरान ताजिया हाइटटेंशन तार से टकरा गई जिसमें करीब 10 लोगों को करंट लग गया. इस दौरान जुलूस में भगदड़ मच गई. सभी घायलों को गोपालगंज के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं कुछ लोगों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें आगे उपचार के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है. 

मोहर्रम पर ताज़िया बनाने की परंपरा का इतिहास, और क्यों कुछ मुसलमान इसके  विरोधी हैं? - Muharram 2020 Tajiya history related to Imam Hussain  martyrdom and Taimur Lane and opposition from ...

आपको बता दें कि ये घटना उचकागांव थाना क्षेत्र के हरपुर धर्मचक गांव की है. यहां मोहर्रम के जुलूस के दौरान ताजिया हाईटेंशन तार को छू गयी, जिससे कई लोग घायल हो गए. जिसके बाद लोगों में अफरा - तफरी का माहौल कायम हो गया. इस मामले में एसपी का कहना है कि- बिजली विभाग को इस घटना के बारे में सूचना दी गई है। वहीं, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है. बिजली के हल्के झटके लगने से घायलों की स्थिति समान्य है. वहीं गंभीर लोगों को उपचार के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है.