Movie prime
अपराधियों में सुशासन का खौफ नहीं! राजधानी में 8 किलो सोने की लूट
 

बिहार की राजधानी पटना में बेखौफ अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. अपराधियों में पुलिस का भय न के बराबर है. इसी का नतीजा है कि शुक्रवार को दिनदहाड़े 4 की संख्‍या में आए लुटेरे एक गोल्‍ड फाइनेंस कंपनी से करोड़ रुपये मूल्‍य का 8 किलोग्राम सोना लूटकर फरार हो गए.

इस घटना से प्रदेश की राजधानी में हड़कंप मच गया. पटना के SSP मानवजीत सिंह ढिल्‍लों ने बताया कि फाइनेंस कंपनी गोल्‍ड लोन देती है. लूटकांड मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने बताया कि लुटेरों को पकड़ने के लिए पटना के कई इलाकों में छापेमारी की जा रही है. बता दें कि पटना में शुक्रवार को ताबड़तोड़ सोना लूट की 2 घटनाओं को अंजाम दिया गया. किसी भी मामले में लुटेरे पकड़े नहीं गए.

जानकारी के अनुसार, पटना स्थित फाइनेंस कंपनी में लूट की वारदात को दोपहर बाद 3:30 से 4:00 बजे के बीच अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने आईआईएफएल गोल्‍ड लोन फाइनेंस कंपनी से सोना लूट लिया. जानकारों की मानें तो चार की संख्या में आए लुटेरों ने इस वारदात को दोपहर बाद 3:30 से 4:00 के बीच अंजाम दिया. इस घटना से पटना पुलिस में हड़कंप मच गया है. पटना पुलिस फिलहाल कई इलाकों में छापेमारी कर रही है, ताकि अपराधियों की गिरफ्तारी कर उनसे लूट का सोना बरामद किया जा सके.