Movie prime
बिहार के भोजपुर में एक 12 साल के बच्चे की चॉकलेट खाने के तुरंत बाद मौत
 

बिहार के भोजपुर से एक बड़ी घटना सामने आई है. जहां एक 12 साल के बच्चे की चॉकलेट खाने के तुरंत बाद मौत हो गई. आरोप है कि पड़ोस के किराना दुकानदार की मां ने बच्चे को चॉकलेट दिया था. जिसे खाने के बाद उस बच्चे की मौत हो गई. फिलहाल इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. 

 

What Is Dark Chocolate?

आपको बता दें कि ये घटना  भोजपुर के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सोनपुरा गांव का है. जहां संतोष साह का सातवीं कक्षा का छात्र शुभम की चॉकलेट खाने से मौत हो गई. तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे आरा सदर अस्पताल ले जा रहे थे. लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया. इतना ही नहीं मृतक के पिता संतोष साह ने गांव के ही एक किराना दुकानदार की मां पर आरोप लगाया है.

उनका कहना है कि गांव में उनका किसी व्यक्ति के बच्चे एवं उनके बच्चों के बीच कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था. इसको लेकर विवाद चला आ रहा है. इसी विवाद को लेकर दुश्मनी निकालने की नीयत से गांव में स्थित किराना दुकानदार की मां ने उनके पुत्र शुभम कुमार को बुलाकर एक चॉकलेट दिया था. चाकलेट खाते हुए बच्‍चा घर आया, तभी उसकी तबीयत काफी बिगड़ गई. तबीयत बिगड़ने के बाद उस बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया मगर उस बच्चे को नहीं बचाया जा सका. इस घटना के बाद परिजन ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया.