Movie prime
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बाद तेजस्वी यादव ने भी दी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 72 साल के हो गए हैं. पीएम मोदी के जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) भी पीएम मोदी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए विविध आयोजन कर रही है. पीएम मोदी के जन्मदिन पर सुबह से ही बधाई संदेशों का तांता लग गया है. वैसे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी. 

Video: Tejashwi Yadav Shared A Video Playing Cricket On Sunday Ann | Video: तेजस्वी  यादव ने अपनी फिटनेस पर शुरू किया काम, प्रधानमंत्री मोदी ने दी थी वजन कम  करने की सलाह

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को उनके जन्मदिवस पर हार्दिक शुभकामनाएँ. उनके स्वस्थ और दीर्घायु जीवन की मंगलकामना करता हूं.

वैसे तेजस्वी यादव से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के 72 वें जन्मदिन के मौके पर ट्वीट  करते हुए लिखा कि,  माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना है. पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई.