Movie prime
पटना में ग्रैजुएट चाय वाली के बाद आ गया महागठबंधन टी स्टॉल
 

पटना की 'ग्रैजुएट चाय वाली' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. एमबीए चाय वाले से प्रेरित होकर चाय का स्टॉल लगा रही प्रियंका गुप्ता के पास रोजाना सैकड़ों लोग चाय पीने पहुंच रहे हैं. वहीं अब पटना में एक नया चाय का स्टॉल लगा है. जिसका नाम है महागठबंधन टी स्टॉल. वैसे ये चाय स्टॉल किसी और ने नहीं बल्कि आरजेडी के समर्थक ने लगाया है. 

How Bihar CM Nitish kept in touch with Rahul, Lalu for months after forming  govt with BJP

आपको बता दें कि महागठबंधन टी स्टॉल में एक पोस्टर भी लगाया गया है जिसमें सीएम नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की फोटो है. बिहार के दोनों बड़े नेता इस पोस्टर में एक दूसरे को गले लगाते दिख रहे हैं. इसमें लिखा है महागठबंधन चाय वाला RJD LOVER नेता जी.. 

Thumbnail image

बता दें  चाय दुकान चलाने वाले रौशन यादव का कहना है कि हम राजद के समर्थक हैं. चाय बेचना मेरा काम है. पहले भी कई जगह चाय की दुकान खोले थे. अब फिर से हम बेली रोड में महागठबंधन चाय दुकान खोले हैं. इस चाय स्टॉल में कुल्हड़ वाली चाय मिलती है. इसके लिए आपको 10 रुपये चुकाने होंगे.

kulhad chai benefits, स्वाद में बेहतर ही नहीं, सेहत के ल‍िए भी फायदेमंद है  कुल्हड़ वाली चाय - know health benefits of kulhad wali chai - Navbharat  Times