Movie prime
हाथ में बल्ला लेकर लंबे-लंबे शॉट्स लगाते दिखें तेजस्वी, देखिए वीडियो
 

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कूल अंदाज में अपने आवास पर क्रिकेट खेलते दिखे. इस दौरान तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर एक खास संदेश भी दिया. इधर इसे प्रधानमंत्री की सलाह से भी जोड़कर देखा जा रहा है. दरअसल बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी समारोह के समापन के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पटना आए हुए थे. इस कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी को फिट रहने और थोड़ा वजन कम करने की सलाह दी थी. अब तेजस्वी के क्रिकेट खेलने को पीएम मोदी के बातों का असर माना जा रहा है. 

तेजस्वी अपने आवास पर ड्राइवर, रसोइया, स्वीपर, माली, गौरक्षक और देखभाल करने वाले सभी सहयोगियों के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं. क्रिकेट खेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खुद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर अपलोड किया है. 


वीडियो में तेजस्वी यादव लंबे लंबे शॉट्स भी लगाते दिख रहे हैं. बहुत सी गेंदों को बाउंड्री पार का रास्ता दिखा रहे हैं. तो वहीं बॉलिंग में भी गुगली डालकर बैट्समैन के गफलत में डाल रहे हैं. तेजस्वी यादव सियासी मैदान में उतरने से पहले क्रिकेट के मैदान में अपना जलवा दिखा चुके हैं. राजनीति की तरह उनके क्रिकेट करियर की शुरुआत भी काफी चमकदार रही थी. तेजस्वी यादव अंडर-15 में दिल्ली की स्टेट टीम के कप्तान भी रह चुके हैं. दिल्ली की अंडर-17 टीम की ओर से खेलते हुए वह मुंबई के खिलाफ शतक जड़कर अपनी टीम को जीत भी दिला चुके हैं. तेजस्वी इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में भी शामिल थे.

क्रिकेट खेलते इस वीडियो को अपलोड करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव यह लिखते हैं कि "जिंदगी हो या खेल का मैदान, हमेशा जीतने के लिए ही खेलना चाहिए. जितना अधिक आप दिमाग में योजना बनाते हैं, उतना ही अच्छा आप मैदान में प्रदर्शन करते है. काफ़ी लंबे अर्से बाद बल्ले और गेंद पर हाथ आज़माया. यह तब और अधिक संतोषजनक हो जाता है जब ड्राइवर, रसोइया, स्वीपर, माली, गौरक्षक और देखभाल करने वाले सभी महत्वपूर्ण सहयोगी मैदान में आपके साथी खिलाड़ी हों एवं आपको हिट और बॉल आउट करने के लिए उत्सुक हों.