Movie prime
अग्निपथ योजना: हिंसा भड़काने के आरोप में पटना के शिक्षक गुरु रहमान के घर और कार्यलय पर छापेमारी
 

अग्निपथ योजना को लेकर हुई हिंसा के मामले में पटना के चर्चित शिक्षक गुरु रहमान को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. अग्निपथ योजना को लेकर हुई हिंसा मामले में उन पर छात्रों का भड़काने का आरोप है. मिली जानकारी के अनुसार गुरु रहमान के कोचिंग सेंटर और उनके कदमकुआं थाना क्षेत्र के कांग्रेस मैदान आवास और कार्यालय पर पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है. फिलहाल गुरु रहमान फरार है. 

गुरु रहमान

आपको बता दें कि अग्निपथ योजना को लेकर बिहार में हुए उग्र प्रदर्शन की प्रशासन जांच कर रही है. पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह ने अपनी जांच में कहा है कि कोचिंग संचालकों की भूमिका भी संदिग्ध है और मामले की जांच की जाएगी. इतना ही नहीं डीएम ने ऐसे सात कोचिंग संचालकों को चिह्नित किया है जिसमें गुरु रहमान का नाम भी सामने आया है. गुरु रहमान मात्र 11 रुपये की फीस लेकर छात्रों को शिक्षा देते है. 

Agneepath Scheme: पटना में कोचिंग संस्थानों ने भड़काया, जिसके बाद छात्रों  ने ट्रेनों में लगाई आग और किया हिंसक प्रदर्शन.! | Swadesh News | Swadesh.in  | Swadesh Group ...

बता दें अग्निपथ योजना के विरोध में बिहार सहित पूरे देश भर में प्रदर्शन हो रहा है. इस प्रदर्शन के दौरान बिहार में उपद्रव और हिंसा भी हुई. प्रदर्शनकारियों ने कई ट्रेनों को आग के हवाले कर दिया। साथ ही रेलवे स्टेशनों पर भी आगजनी की. रेलवे के अनुसार इस उग्र प्रदर्शन और उपद्रव में रेलवे को करोड़ो का नुकसान हुआ है.